शिमला के घनाहट्टी में बस और बाइक की भिडंत में युवक की मौत

7582

शिमला : शिमला के घनाहट्टी के पास HRTC की बस और बाइक में आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को 108 ऐंबुलेंस की सहायता से अस्पताल ले जाया गया लेकिन गंभीर हालत के चलते बाइक सवार ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान कमन कुमार निवासी गांव जलाना तहसील अर्की सोलने के रूप में हुई है। जबकि बस चालक की पहचान बेद प्रकाश के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार HRTC बस नंबर HP-65 – 2602 मंडी से शिमला की तरफ आ रही थी। जबकि बाइक नंबर HP-12C-1980 जोकि शिमला से अर्की की तरफ जा रहा था। इसी बीच घनाहट्टी के पास दोनों में आपस में टक्कर हो गई। बाइक की बस से टक्कर से बाइक बस के नीचे चली गई और बाइक चालक छिटक कर साइड में गिर गया। हादसे में बाइक सवार को गंभीर चोटें आई। मौके पर मौजूद लोगों ने 108 ऐंबुलेंस को फोन किया और घायल को इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला ले जाया गया। लेकिन गंभीर हालत के चलते युवक ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही बालूगंज पुलिस भी IGMC पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घटना का मामला दर्ज कर लिया। साथ ही मृतक युवक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।