पांवटा में लापता बच्चे का शव सेफ्टी टैंक में मिलने से सनसनी

70

नाहन : पांवटा साहिब के किशनपुर गांव में देर रात 6 वर्षीय बच्चे का शव सेफ्टी टैंक में मिलने से सनसनी फैल गई है। वहीं परिजन बच्चे की हत्या की आशंका जता रहे हैं। बच्चा शाम 4 बजे के आसपास से लापता था, जिसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज करवाई गई थी। चंद घंटे बाद ही देर रात बच्चे का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार किशनपुरा निवासी 6 वर्षीय बलराम का शव घर से करीब 500 मीटर दूर निर्माणाधीन घर के सेफ्टी टैंक से बरामद हुआ है। पिता जुगल किशोर के अनुसार उनका बच्चा शुक्रवार शाम करीब 4 बजे के आसपास दुकान से चाकलेट लेने गया था और तब से वह लापता था, जिसका देर रात्रि पास एक नए बन रहे घर के सेफ्टी टैंक से शव बरामद हुआ है। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उधर इस मामले में पूछे जाने पर पांवटा साहिब थाना के एसएचओ संजय शर्मा ने बताया कि 6 वर्षीय बच्चे की लापता होने की शिकायत सामने आई थी। कुछ घंटे बाद ही बच्चे का शव सेफ्टी टैंक से बरामद किया गया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।